देवरिया से दु:खद खबर : स्कूल जा रही बच्ची की बिजली का पोल गिरने से मौत, ऐसे हुआ हादसा

Deoria News : देवरिया जिले के भाटपाररानी क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक ऐसी अनहोनी हुई, जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय है। आज सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा पर ट्रक की टक्कर से सड़क के किनारे खड़ा बिजली का पोल टूट कर गिर पड़ा। इससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसका छोटा भाई बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

स्कूल जा रहे थे
जानकारी के मुताबिक खामपार थाना क्षेत्र के भिंगारी बाजार के निवासी राजेश वर्मा की बेटी सोना वर्मा (8 साल) शनिवार की सुबह करीब 8:00 बजे गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने जा रही थी। उसके साथ उसका छोटा भाई ओम वर्मा भी था। भाई-बहन शिव मंदिर रोड से गुजर रहे थे। इसी दौरान वहां एक ट्रक चालक पार्क कर रहा था।

पोल उपर गिर पड़ा
चश्मदीदों का कहना है कि ट्रक से सड़क पर खड़े बिजली के पोल पर टक्कर लग गई और पोल टूट कर सोना के ऊपर गिर गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस नहीं पहुंची
मृतका चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। वहीं पुलिस की ढिलाई को लेकर भी लोगों में आक्रोश है। दरअसल इस दुखद घटना के 3 घंटे बाद तक भी पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची। हालांकि भाटपाररानी के थाना अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि खामपार थाना से मेमो आया है। बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस अस्पताल के लिए निकल चुकी है।

सदमे में परिवार
घर की सबसे बड़ी बेटी को खोकर पूरा परिवार सदमे में है। मृतका की मां बदहवास हालत में रो-रो कर सोना को आवाज लगा रही हैं। छोटे भाई – बहन को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर परिवार में मातम क्यों मचा है। मोहल्ले के लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि मिलनसार बच्ची अब उनके बीच नहीं रही। हर कोई इस दुख से दुखी है।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी