महिला की मौत मामला : बघौचघाट पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत 13 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया, 5 पकड़े गए

Deoria News : देवरिया जनपद के बघौचघाट थाना क्षेत्र में शनिवार को मारपीट में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत 13 लोगों के खिलाफ हत्या और दूसरी विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

महिला की हुई मौत
बताते चलें कि बीते शनिवार को बघौचघाट थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव में अतिउल्लाह और शमशाद के परिवार के बीच जबरदस्त मारपीट हुई थी। इसमें एक पक्ष की आयशा खातून (50 वर्ष) को गंभीर चोट आई थी। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने आयशा को मृत घोषित कर दिया। इस मारपीट में 7 लोग घायल हुए थे।

5 पकड़े गए
मृतका आयशा खातून के पति अतिउल्लाह की तहरीर पर पुलिस ने मोतीपुर गांव के कयामुद्दीन, उनकी पत्नी ग्राम प्रधान इशरतजहां, शमशाद, शाहजहां, जैदा, अबरातून, मोहिबुल्लाह, मोफिल व जियाउल, वसीम, अकरम, इमरान, नूरजहां तथा थाना क्षेत्र के रामपुर महुआबारी निवासी मसीउल्लाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जल्द गिरफ्त में होंगे
इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आयशा के शव को पुलिस बल की निगरानी में परिजनों व ग्रामीणों ने सोमवार सुबह दफन कर दिया। थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान