हादसे में देवरिया के एक परिवार के 6 लोगों की मौत : समय से मिलती मदद तो शायद बच जाती जान

Deoria News : उत्तर प्रदेश में हुए एक भयावह सड़क हादसे में देवरिया के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो मासूम और एक किशोरी शामिल है। इस घटना के बाद गांव में मातम मचा हुआ है। परिजन जब शव लेकर गांव पहुंचे, तो हर आंख गमगीन हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस दुखद घटना पर संवेदना व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार जनपद के खामपार थाना क्षेत्र के बंकुल गांव के सोनू शाह (32 वर्ष) उत्तराखंड के लालकुआं में नौकरी करते थे। वे साली की शादी में शामिल होने के लिए आ रहे थे। उनके साथ कार में पत्नी सुजावती देवी (29 वर्ष), बेटा दिव्यांशु (4 वर्ष), बेटी रुचिका (7 वर्ष), बहन खुशी (13 वर्ष) और भाई रवि शाह (18 वर्ष) सवार थे। शुक्रवार रात करीब 2.00 बजे कार बलरामपुर जनपद के उतरौला मार्ग पर श्रीदत्तगंज थाना के गालिबपुर चौराहे के पास पहुंची थी कि तभी सामने से आ रहे किसी वाहन से जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह घायल होकर भीतर ही पड़े रहे। रात होने की वजह से उन्हें समय पर मदद नहीं मिल पाई। राहगीरों की सूचना पर श्रीदत्तगंज थाने की पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया तो सभी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

स्थानीय पुलिस ने देवरिया पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। देवरिया पुलिस ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी, तब परिजन बलरामपुर के लिए रवाना हुए। शनिवार देर शाम बलरामपुर में पोस्टमार्टम के बाद शवों को सोनू शाह के पिता पारस शाह, भाई हवलदार और सुदामा को सौंप दिया गया। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुखद सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो- दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के भी आदेश दिये हैं।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान