बड़ी खबर : सीएम योगी आदित्यनाथ 17 अक्टूबर को इन दो जिलों का दौरा करेंगे, करोड़ों की योजनाएं लोगों को सौंपेंगे, पूरी जानकारी

Shravasti/Bahraich News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 17 अक्टूबर को श्रावस्ती और बहराइच जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह दोनों जनपदों में करोड़ों रुपए के विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। दोनों जिला प्रशासन ने उनके आगमन की तैयारियां पूरी कर ली हैं। सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। त्योहारों को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए 20 अफसर और सुरक्षाकर्मी तथा एनएसजी 8 के कमांडो 1 दिन पहले शनिवार को ही पहुंच जाएंगे। अगर कोई संशोधन नहीं हुआ, तो मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर दोपहर 1:05 पर श्रावस्ती के भिनगा स्टेडियम के हेलीपैड पर उतरेगा। वहां से वह कार से दोपहर 1:15 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। दोपहर 1:15 बजे से 2:15 बजे तक सीएम विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर 2:15 बजे से 2:45 बजे तक का वक्त व्यक्तिगत रखा गया है।

3 बजे पहुंचेंगे बहराइच

इसके बाद सीएम बहराइच के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 2:55 बजे उनका हेलीकॉप्टर भिनगा स्टेडियम के हेलीपैड से बहराइच के लिए उड़ान भरेगा। शाम 3:10 पर वह बहराइच के नानपारा रोड के चौपालसागर हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से कार के जरिए नानपारा के चौपालसागर में ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4:20 बजे तक बहराइच में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान करोड़ों रुपए की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पूरे हो चुके प्रोजेक्ट का लोकार्पण कर लोगों को सौंपेंगे। यहां भी सीएम योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। शाम 4:30 बजे सीएम आदित्यनाथ  राजधानी लखनऊ के लिए निकल जाएंगे।

भाजपा में उत्साह

सीएम के आगमन को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Elections 2022) से पहले मुख्यमंत्री का दौरा कार्यकर्ताओं में जोश भरेगा। इसका असर आगामी चुनाव में भी दिखाई देगा। मुख्यमंत्री अपने व्यक्तिगत समय से कुछ वक्त स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ भी साझा करेंगे। इसमें चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। मुख्यमंत्री सभी के सुझाव लेंगे। चुनाव से जुड़े कुछ आदेश भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को देंगे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान