BREAKING : देवरिया, गोरखपुर और कुशीनगर के तहसीलदारों समेत 92 का ट्रांसफर, देखें किसे कहां मिली जिम्मेदारी

Deoria/Kushinagar/Gorakhpur News : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। हर स्तर पर तबादले किए जा रहे हैं। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath Government) की अगुवाई वाली सरकार ने 92 तहसीलदारों को तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर किया हैl इन सभी से अपने नए जनपदों में ज्वाइन करने का आदेश दिया गया है।

शासन से जारी सूची के मुताबिक देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर के भी तहसीलदार बदल दिए गए हैं। देवरिया में तैनात रामाश्रय को बलरामपुर और सतीश कुमार को चंदौली में नई पोस्टिंग दी गई है। गोरखपुर में रहे लालजी विश्वकर्मा को गाजीपुर और संजय कुमार सिंह को बलिया में नई तैनाती मिली है। जबकि कुशीनगर में तैनात सत्य प्रकाश सिंह को कानपुर नगर और अहमद फरीद खान को श्रावस्ती में तत्काल प्रभाव से ज्वाइन करने का आदेश दिया गया है।

लखनऊ में तैनात संदीप कुमार त्रिपाठी को गोरखपुर में भेजा गया है। फिलहाल गोंडा में कार्यरत मिश्री सिंह चौहान को देवरिया में नई जिम्मेदारी मिली है। दिनेश कुमार को कुशीनगर में नई जॉइनिंग दी गई है। इससे पहले वह बहराइच में जिम्मेदारी संभाल रहे थे। जबकि बलरामपुर में तैनात नरेंद्र राम को भी कुशीनगर भेजा गया है।

राजस्व परिषद की आयुक्त एवं सचिव मनीषा त्रिघाटिया ने आदेश देते हुए कहा है कि इन सभी 92 तहसीलदारों को परिषद स्तर से स्वयं कार्यमुक्त करते हुए आज ही अपने नवीन तैनाती के जनपद में कार्यभार ग्रहण करना है। यह सभी नई जगह पर जिम्मेदारी लेने के बाद शासन को अवगत कराएंगे।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी