Survey : देवरिया पुलिस के व्यवहार से खुश हैं या नाखुश, सोशल मीडिया पर बताएं

Deoria News : देवरिया जनपद पुलिस की कार्यप्रणाली और जनता के प्रति व्यवहार जानने के लिए सोशल, डिजिटल मीडिया पर एक सर्वे कराया जा रहा है। निवासी 7 जुलाई तक अपना बहुमूल्य वोट और सुझाव दे सकते हैं। उसके बाद सर्वे के लिंक डीएक्टिवेट कर दिया जाएंगे।

सुधार करने में मिलेगी मदद

एडीजी जोन गोरखपुर ने डिजिटल मीडिया पर लोगों से सुझाव मांगे हैं। इसमें कहा गया है कि जून महीने के लिए देवरिया जनपद पुलिस की कार्यप्रणाली और जनता के प्रति उनका व्यवहार कैसा रहा, इस संबंध में  नीचे दिए गए लिंक पर 1 जुलाई से 7 जुलाई तक निवासी अपना बहुमूल्य सुझाव अवश्य दें। जिससे हम अपना मूल्यांकन कर अपेक्षित सुधार कर सकें।

4 विकल्प दिए गए हैं

लोगों के लिए चार विकल्प 1-अति उत्तम, 2-उत्तम, 3-साधारण और 4-खराब दिए गए हैं। नागरिक इस लिंक पर क्लिक कर जनपदीय पुलिस को वोट कर सकते हैं। 7 जुलाई के बाद इसका परिणाम जारी होगा।

इस लिंक पर करें क्लिक –

भटनी अव्वल रहा था

मई महीने के लिए भी जून में सोशल-डिजिटल मीडिया पर एडीजी जोन गोरखपुर की तरफ से देवरिया के हर थाना पुलिस का सर्वे कराया गया था। इसमें भटनी सबसे अव्वल, जबकि बघौचघाट सबसे आखरी पायदान पर रहा था। अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर के निर्देश पर जनपद के सभी थानों की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी लेने के लिए 11 – 17 जून तक ट्विटर पर, डायरेक्ट पोल,  मुकदमा व एनसीआर तथा आईजीआरएस के शिकायतकर्ताओं से कॉल के जरिए फीडबैक लिया गया। इसके आधार पर थानों की रैंकिंग की गई।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी