18 अक्टूबर को पथरदेवा में लगेगा किसान मेला : कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही करेंगे शुभारंभ, कृषकों को दी जाएगी ये जानकारियां

Deoria News : मुख्य विकास अधिकारी प्रत्यूष पाण्डेय ने बताया है कि नेशनल मिशन ऑन एडविल (ऑयल सीड) योजनान्तर्गत एक दिवसीय जनपद स्तरीय किसान मेला का आयोजन 18 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से नरेन्द्र देव इण्टर कालेज पथरदेवा में किया जाएगा, जिसके मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही होंगे।

किसान मेला में कृषको को कृषि एवं कृषि से सम्बन्धित विभागों द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ स्टालों के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाना है। संबंधित विभागो के अधिकारियों को उन्होंने निर्देशित किया है कि वे 18 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से नरेन्द्र देव इण्टर कालेज पथरदेवा देवरिया में आयोजित किसान मेला में अपने-अपने विभाग का स्टाल लगवाना सुनिश्चित करें, जिससे किसानों को अधिक से अधिक जानकारी मिल सकें।

जिला स्तरीय व्यापार बन्धु की बैठक 20 अक्टूबर को
उपायुक्त उद्योग राज्य कर देवरिया ने बताया है कि जिला स्तरीय व्यापार बन्धु की माह अक्टूबर, 2023 की बैठक जिलाधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह की अध्यक्षता में 20 अक्टूबर को अपराह्न 04 बजे से विकास भवन के गांधी सभागार में होना निर्धारित है। संबंधित अधिकारियों को बैठक में ससमय प्रतिभाग करने की अनिवार्यता की गई है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान