अवसर : 30 मई को देवरिया में लगेगा रोजगार मेला, ये कंपनियां करेंगी हायर

Deoria News : जिला सेवा योजन अधिकारी वकील अहमद अंसारी ने बताया है कि जिला सेवायोजन कार्यालय, देवरिया जीआईटीआई कैम्पस में 30 मई को सुबह 10:30 बजे से निःशुल्क रोजगार मेला आयोजित होगा।

इन कंपनियों में मिलेगा मौका

अभी तक निजी क्षेत्र की कम्पनी OM INTERPRISES तथा SFAKIA AGROTECH (OPC) PVT. LTD. ने प्रतिभाग करने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है। दोनों कंपनियां विभिन्न पदों पर कैम्पस चयन करेंगी। रिक्त पदों के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता कम से कम हाईस्कूल उत्तीर्ण तथा उम्र सीमा 18-35 वर्ष के मध्य निर्धारित की गयी है। कम्पनियों की संख्या में वृद्धि जारी है।

समय से पहुंचे

उपरोक्त योग्यता एवं उम्र वर्ग के इच्छुक अभ्यर्थी 30 मई को सुबह 10:30 बजे अपने पंजीयन कार्ड एवं रेज्यूम (बायोडाटा) के साथ रोजगार मेला में साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों का अनुमानित मासिक वेतन 8500-15000 रुपये के मध्य है। रोजगार मेला में सम्मिलित होने के लिए कोई मार्ग-व्यय देय नहीं होगा। विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी कार्यालय से सम्पर्क कर सकते हैं।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान