देवरिया : घंटों गुल रही 100 घरों और 50 दुकानों की बिजली, जानें वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

Deoria news : देवरिया मेडिकल कॉलेज (Deoria Medical College) को अत्याधुनिक बनाने की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है। लेकिन इस वजह से लोगों को असुविधा भी उठानी पड़ रही है। बुधवार को मेडिकल कॉलेज के लिए केबल बिछाने का काम किया जा रहा था। इसकी वजह से बस स्टेशन के आसपास और अफसर कॉलोनी की बिजली करीब 5 घंटे तक गुल रही। इसके चलते दुकानदारों को बड़ी तकलीफ हुई। हालांकि बाद में आपूर्ति बहाल कर दी गई थी। तब लोगों और दुकानदारों ने राहत की सांस ली।

बताते चलें कि मेडिकल कालेज के उपकेंद्र के लिए 33 हजार बोल्ट की अंडर ग्रांउड केबल का कार्य किया जा रहा है। बुधवार को एसपी आफिस (SP Office) के सामने लगे ट्रांसफार्मर के फ्यूज को निगम के कर्मचारियों ने हटा दिया। इससे बस स्टेशन के पास स्थित करीब पचास दुकानों की बिजली आपूर्ति बंद हो गई। साथ ही अफसर कॉलोनी में भी बिजली बाधित हो गई।

इसके चलते इन घरों और दुकानों में बिजली से चलने वाले उपकरण नहीं चलाए जा सके। गर्मी का मौसम होने के कारण अफसर कालोनी के निवासियों को काफी दिक्कतें हुईं। इस दौरान लोक निर्माण विभाग की बिजली भी प्रभावित रही। जेई पुष्कर उपाध्याय ने बताया कि केबल का काम होने के कारण कुछ देर तक बिजली बाधित हुई थी। बाद में आपूर्ति बहाल कर दी गई थी। हमारी पूरी कोशिश है कि लोगों को किसी तरह की तकलीफ न हो।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान