देवरिया में सोमवार को आयोजित होगा संपूर्ण समाधान दिवस : डीएम और एसपी सुनेंगे समस्याएं

Deoria News : जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह (Jitendra Pratap Singh DM Deoria) ने बताया कि सोमवार को जनपद के समस्त तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा। जिलाधिकारी भाटपाररानी में आयोजित होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेंगे।

मुख्य विकास अधिकारी देवरिया सदर, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन), सलेमपुर, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) रुद्रपुर तथा मुख्य राजस्व अधिकारी बरहज तहसील में जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए उपलब्ध रहेंगे। शनिवार को महाशिवरात्रि का सार्वजनिक अवकाश होने की वजह से आगामी कार्यदिवस सोमवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्धारित समयावधि में जन समस्याओं की सुनवाई के लिए उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

दिव्यांगजनों के लिए लगेगा विशेष कैंप

जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में सीएमओ डॉ राजेश झा ने बताया कि सोमवार को दिव्यांगजनों का प्रमाणपत्र बनाने के लिए विशेष कैंप का आयोजन मेडिकल कॉलेज नियंत्रणाधीन जिला अस्पताल में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोमवार को साप्ताहिक शेड्यूल के तहत मेडिकल बोर्ड जिला अस्पताल में उपलब्ध रहता है, जहां बड़ी तादाद में लोग दिव्यांगता प्रमाण पत्र के लिए परीक्षण कराने के लिए आते हैं।

इस वजह से सोमवार को मेडिकल बोर्ड की उपलब्धता भाटपाररानी तहसील में नहीं रहेगी। उन्होंने दिव्यांगजनों से सोमवार को जिला अस्पताल में आयोजित होने वाले विशेष कैंप का लाभ उठाने का अनुरोध किया। साथ ही कहा कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले आगामी संपूर्ण समाधान दिवस में दिव्यांगजनों के लिए विशेष कैंप का आयोजन पूर्ववत जारी रहेगा।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान