देवरिया की 3 जरूरी खबरें : 12 मार्च को जिला पंचायत की बैठक, 14 मार्च को…

Deoria News : जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी नीतीश राय ने बताया है कि महानिदेशक युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल के निर्देशानुसार विभागीय पोर्टल पर डाटा फीडिंग के लिए छूटे पीआरडी स्वयंसेवकों को अभिलेख उपलब्ध कराने का अन्तिम अवसर प्रदान करते हुए तिथि सुनिश्चित की गई है।

ऑनलाइन फीडिंग से वंचित जनपद के पीआरडी स्वयं सेवकों को उन्होंने अवगत कराया है कि वे आवश्यक अभिलेखों जैसे प्रशिक्षण प्रमाण पत्र, शैक्षिक प्रमाण पत्र (जिसमें जन्मतिथि प्रमाणित हो), आधार कार्ड, बैंक पासबुक, दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ 31 मार्च तक विकास भवन स्थित युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल कार्यालय देवरिया में उपस्थित होकर ऑनलाइन फीडिंग का कार्य कराना सुनिश्चित करें। इसके उपरान्त ऑनलाइन फीडिंग नहीं हो पाएगा।

रसोइया पाक कला प्रतियोगिता 14 मार्च को
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हरिश्चन्द्र नाथ (BSA Deoria Harishchandra Nath) ने बताया है कि जिलाधिकारी के निर्देशानुसार निर्णायक समिति का निर्धारण करते हुए 14 मार्च को ब्लॉक संसाधन केन्द्र देवरिया सदर पर रसोइया पाक कला प्रतियोगिता के आयोजन व पुरस्कार वितरण की अनुमति प्रदान की गई है।

रसोइया पाक-कला प्रतियोगिता के प्रभावी संचालन व समापन में निर्धारित दायित्वों का निर्वहन सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों/ कर्मचारियों को नामित कर निर्देशित किया गया है कि वे 14 मार्च को पूर्वाह्न 9 बजे ब्लॉक संसाधन केंद्र सदर पर उपस्थित होकर अपना योगदान देना सुनिश्चित करेंगे।

जिला पंचायत की बैठक 12 मार्च को
अपर मुख्य अधिकारी, जिला पंचायत ज्ञान धन सिंह ने बताया है कि 26 फरवरी की स्थगित जिला पंचायत की बैठक को जिला पंचायत अध्यक्ष की स्वीकृति के अनुपालन में बैठक 12 मार्च को 12.00 बजे दिन से जिला पंचायत सभागार में आहूत की गयी है। सभी संबंधित सदस्यों को स्वयं बैठक में प्रतिभाग करने की अनिवार्यता की गई है।

Related posts

डीएम ने पिड़रा पुल और गायघाट तटबंध का लिया जायजा : ग्राम चौपाल में ग्रामीणों को दी ये जानकारी

निवर्तमान डीएम अखंड प्रताप सिंह को दी गई भावभीनी विदाई : एसपी संकल्प शर्मा ने कही ये बड़ी बात

दिव्या मित्तल ने देवरिया के 68वें डीएम का पदभार संभाला : जानें नई जिलाधिकारी से जुड़ी हर जानकारी