पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नए भारत का उदय हो रहा है : सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी

Deoria news : “कल और आज भारत के ऐतिहासिक दिन था। कल जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शौर्य और पराक्रम की पर्याय हमारी भारतीय नौसेना के नए ध्वज का अनावरण किया। यह नया ध्वज गुलामी की सभी निशानियों को पीछे छोड़ अपनी वैभवशाली संस्कृति पर गर्व करने वाले नए भारत के उदय का प्रतीक है।”

ये बातें देवरिया के सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी (Dr Ramapati Ram Tripathi MP) ने जिला पंचायत परिसर स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुये चर्चा के दौरान कहा।

5वीं अर्थव्यवस्था बना

उन्होंने आगे कहा कि कल ही पूर्णतः स्वदेश निर्मित नए भारत के बुलंद हौसलों को उड़ान देता स्वदेशी सामर्थ्य व प्रतिबद्धता का प्रतीक आईएनएस विक्रांत (INS Vikrant) प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश को समर्पित किया गया। वहीं आज भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ब्रिटेन को पछाड़ दुनिया का पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है।

लगातार प्रयास किया

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी देश की सेनाओं और भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व में अग्रणी व आधुनिक बनाने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं। नौसेना का नया ध्वज गुलामी की सभी निशानियों को पीछे छोड़ अपनी वैभवशाली संस्कृति पर गर्व करने वाले नये भारत के उदय का प्रतीक है। प्रधानमंत्री मोदी देश से गुलामी के प्रतीक हर निशान को समाप्त करने का काम कर रहे हैं।

ये रहे मौजूद

इस दौरान श्रीनिवास मणि त्रिपाठी, सीपी सिंह, अम्बिकेश पाण्डेय, डॉ.राधेश्याम शुक्ला, दुर्गेश पाण्डेय, बृजेश गुप्ता,  डा प्रवीण निखर, भुनेश्वर मिश्र, रत्नेश गर्ग, कृपाशंकर उपाध्याय, राहुल मणि, मनीष सहाय आदि रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान