देवरिया में जल निगम के सहायक अभियंता निलंबित : इस वजह से हुई कार्रवाई

Deoria News : मुख्य अभियंता अरुण कुमार ने जल निगम (नगरीय) के सहायक अभियंता अविनाश यादव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

अपने पदीय कर्तव्य एवं दायित्व का अनुपालन न करने, राज्य सेक्टर कार्यक्रम के अंतर्गत वर्ष 2021 -22 में जनपद देवरिया के अंतर्गत नगर पालिका परिषद, देवरिया में आरसीसी स्टॉर्म वॉटर ड्रेनेज योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने, नाला निर्माण में संरेखण, कंक्रीट की फिनिशिंग, री-इंफोर्समेंट बार के कवर तथा नाले के बेड के ग्रेडिएंट आदि कार्य मनमाने ढंग से कराने, अधोमानक कार्य कराने के फलस्वरूप नाले की दीवार गिरने, कार्यों के प्रति उदासीनता बरतने, विभाग को आर्थिक क्षति पहुंचाने एवं विभाग की छवि धूमिल करने तथा सरकारी कर्मचारी आचरण नियमावली के विभिन्न धाराओं का उल्लंघन करने पर उन पर यह कार्रवाई हुई है।

निलंबन की अवधि में सहायक अभियंता अविनाश यादव कार्यालय मुख्य अभियंता (गोरखपुर क्षेत्र) उत्तर प्रदेश जल निगम (नगरीय) गोरखपुर से संबद्ध रहेंगे। निलंबित सहायक अभियंता पर लगे आरोपों की जांच के लिए मुख्य अभियंता (प्रयागराज क्षेत्र) को पदेन जांच अधिकारी के रूप में नामित किया गया है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान