DEORIA : इंडियन रेड क्रास सोसाइटी देवरिया ने बुजुर्गों के निवाले को बारिश से बचाया, वरिष्ठजनों ने दिया आशीर्वाद, जानें पूरा वाकया

Deoria News : देवरिया में इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी (Indian Red Cross Society Deoria) के पदाधिकारियों और सदस्यों ने सेवा की मिसाल कायम की है। वैसे तो यह संस्था समाज सेवा के लिए समर्पित है, लेकिन आज संस्था ने ऐसा कुछ किया है, जिसके बाद बुजुर्ग इसके सदस्यों को आशीर्वाद दे रहे हैं।

पानी टपक रहा था

बीते दिनों शहर के गोरखपुर रोड स्थित वृद्धाश्रम में सेवा देने के लिए इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी देवरिया के आजीवन सदस्य अनिल तिवारी गए थे। वहां पहुंच कर उन्होंने देखा कि वृद्धाश्रम के भोजनालय की छत में जगह-जगह से पानी टपक रहा है। इससे वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों को खाने-पीने में मुश्किल आ रही थी। रोज हो रही मूसलाधार बारिश से हालात और खराब हैं।

कवर कर बंद किया

उन्होंने इसकी जानकारी इंडियन रेडक्रास सोसाइटी देवरिया के सचिव अखिलेन्द्र शाही को दी। अखिलेन्द्र शाही के निर्देश पर बुधवार को रेडक्रास सोसाइटी के आजीवन सदस्य अनिल तिवारी,अवध किशोर चौधरी और अतुल कुमार बरनवाल वृद्धाश्रम पहुंचे। उन्होंने छत पर तारपोलिन लगाकर पानी टपकने की जगह को ढंक दिया।

आशीर्वाद दिया

वृद्धाश्रम के संचालक बीके शुक्ला ने इंडियन रेडक्रास सोसाइटी का आभार व्यक्त किया। वृद्धाश्रम में मौजूद बुजुर्गों ने इसके लिए इंडियन रेडक्रास सोसाइटी को दिल से आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर गिरिजेश श्रीवास्तव और मुनि राज शर्मा भी सहयोगी की भूमिका में रहे।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान