देवरिया में कार और ट्रक की जोरदार टक्कर : मासूम सहित 5 की मौत, उपनयन संस्कार करने जा रहा था परिवार

Deoria News : देवरिया में सोमवार की सुबह क्रेटा कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई। मृतकों में एक तीन वर्षीय बच्ची, तीन महिलाएं व कार चालक शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। कार में सवार लोग उपनयन संस्कार के लिए जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के भरटोला वार्ड के रहने वाले अधिवक्ता आनंद प्रकाश मिश्र के परिजन व रिश्तेदार क्रेटा कार से मैरवा जनेऊ संस्कार करने बाबा हरे राम धाम पर जा रहे थे। कार में कुल 9 लोग सवार थे। सुबह करीब 10:30 बजे मझौली मैरवा मार्ग पर बहियारी बघेल गांव के समीप सामने से आ रहे एक ट्रक से कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में प्रमिला, त्रिशुला, गीता, सिद्धि व ऋतु दमन की मौत हो गई।

इस भयावह हादसे में शिक्षक कृष्ण कुमार तिवारी व अंजना देवी उर्फ रूबी तथा देवेश मिश्र निवासी परसिया अहीर घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। सूचना मिलते ही एसडीएम भाटपाररानी संजीव उपाध्याय, सीओ विनय यादव समेत अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

इस दुःखद घटना के बाद रुद्रपुर कस्बे के भरटोला मोहल्ले में हर कोई गमगीन है। सौरभ मिश्रा के घर पर लोगों की भीड़ जमी हुई है। सौरभ मिश्रा एवं आनंद शंकर मिश्रा को लोग ढांढस बंधा रहे हैं। हादसे की सूचना जैसे ही मोबाइल फोन से पहुंची कि पूर्व सभासद सौरभ मिश्र बदहवास हो गए। वह कुछ नहीं बोल सके और फफक कर रोने लगे। हर कोई अचंभित था कि अभी कुछ घंटे पहले ही परिवार के सदस्य खुशी-खुशी से कार में सवार होकर मैरवा के लिए निकले थे।

हादसे में घायल अंजना देवी अपनी तीन वर्षीय लाडली बेटी लवली को ढूंढ रही हैं। कोई उनको यह नहीं बता रहा है कि उनकी बच्ची अब इस दुनिया में नहीं रही। बेटी को याद कर वह बेहोश हो जा रही हैं। मेडिकल कॉलेज देवरिया में मां की पीड़ा को देखकर हर कोई भावुक हो गया। पति कृष्ण कुमार तिवारी देवरिया शहर के गुरुकुल मिशन स्कूल में शिक्षक हैं। वह भी हादसे में घायल हैं। उन्हें तो बच्ची की मृत्यु के बारे में जानकारी है, लेकिन वह अपनी पत्नी से कुछ बता नहीं रहे हैं। हर कोई इस घटना पर दुःख जता रहा है।

Related posts

देवरिया में आदर्श आचार संहिता प्रभावी : 1 जून को होगा मतदान, डीएम एपी सिंह ने दिए सख्ती के आदेश

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सलेमपुर में बस स्टेशन का किया भूमिपूजन : कही ये बड़ी बात, सांसद-विधायक ने दी लोगों को ये सौगात

गड़ेर में हुई मखाना की रोपाई : मखाना उत्पादक क्षेत्र बना देवरिया, जिलाधिकारी की पहल पर शुरू हुआ अभियान